newicon  Buy SEO Packs Call Now 8949464465

Breaking News

Sheffield United hold Wrexham to a last-gasp draw and force replay in six-goal thriller

 Sheffield United hold Wrexham to a last-gasp draw and force replay in six-goal thriller

यह एक ऐसी ब्लॉकबस्टर थी जिसका वास्तव में रयान रेनॉल्ड्स सीक्वल नहीं देखना चाहते थे। Wrexham की असाधारण कहानी एक और परियों की कहानी से बहुत दूर थी, केवल शेफ़ील्ड युनाइटेड के 10 पुरुषों के लिए साजिश में एक कड़वा देर से मोड़ देने के लिए।

नेशनल लीग के नेता 26 साल में पहली बार एफए कप के पांचवें दौर में पहुंचने की कगार पर थे, जब स्टॉपेज टाइम के पांचवें मिनट में जॉन एगन ने उनका दिल तोड़ दिया।

यह कहना कि Wrexham पर अंत क्रूर था और उनके उत्कृष्ट समर्थक एक अल्पमत थे। वे केवल 63 सेकंड के बाद हार मानने से पीछे हट गए थे और खेल की शुरुआत में जल्दी-जल्दी दो डिफेंडरों को खोकर सामने आ गए थे और फिर, जब युनाइटेड ने बराबरी की, डेनियल को भुनाने के बाद चार मिनट के साथ फिर से नेतृत्व करने के लिए एक और बड़ा प्रयास किया। जेबिसन का पहले वाला लाल कार्ड।

रेनॉल्ड्स, डेडपूल मूवी फ़्रैंचाइज़ी के स्टार और Wrexham के सह-अध्यक्ष, खुशी के साथ हवा में मुक्का मारने के लिए स्टैंड में अपनी सीट से बाहर निकल गए थे और जब पॉल मुलिन का शॉट नेट के पीछे से टकराया तो एक सर्वशक्तिमान दहाड़ने लगा।

हॉलीवुड इससे बेहतर कल्पना नहीं कर सकता था - कप के अंतिम गैर-लीग प्रतिनिधि प्रीमियर लीग में पदोन्नति का पीछा करने वाली टीम को बाहर करने के करीब थे। और फिर इगन ने पटकथा को तोड़ दिया और, एक अच्छे फिल्म खलनायक की तरह, Wrexham के क्रेस्टफॉलन प्रशंसकों के सामने अपने कानों को कुरेद कर लक्ष्य का जश्न मनाया, उसके चेहरे पर एक मुस्कान आ गई। ब्रैमल लेन में एक रिप्ले अब इंतजार कर रहा है।

Wrexham मैनेजर, फिल पार्किंसन ने कहा, "रयान बाद में ड्रेसिंग रूम में आया और लड़कों से कुछ बेहतरीन बातें कही।" "यह टीम के लिए बहुत मायने रखता था क्योंकि उन्होंने सब कुछ दिया।

"यह मिश्रित भावनाएं हैं लेकिन जिस तरह से बड़े मंच पर लड़कों ने प्रदर्शन किया वह उत्कृष्ट था - चरित्र, दिल, गुणवत्ता। ये सभी गुण मिलकर इस क्लब को बहुत आगे ले जाने वाले हैं।”

Wrexham की किस्मत रेनॉल्ड्स और रॉब मैकलेन्नी के बाद से बदल गई है, हिट यूएस सिटकॉम इट्स ऑलवेज सनी इन फिलाडेल्फिया के पीछे आदमी ने दो साल पहले क्लब खरीदा था और खेल में आने वाला उत्साह और उम्मीद स्पष्ट थी। लेकिन, जैसा कि शुरू होता है, यह आपदा फिल्म किस्म का था।

कोई टिप्पणी नहीं