newicon  Buy SEO Packs Call Now 8949464465

Breaking News

Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka Rashifal - मेष | Aries वार्षिक राशिफल 2023

 Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka Rashifal - मेष | Aries 24/07/2023


मेष - पॉजिटिव
- जनवरी से अप्रैल तक आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। उनको भूना लेंगे तो बहुत फायदा होगा। मई से अगस्त तक जिस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे वो बढ़ेगा और समय पर पूरा होगा। देश-विदेश की यात्राओं का योग बनेगा। आर्थिक स्थिति सुधरेंगी। आपका दायरा बढ़ेगा। मन प्रसन्न रहेगा। इज्जत बढ़ेगी। इस दौरान बनने वाले संबंध लंबे समय तक रहेंगे। जिनका फायदा आने वाले दिनों में मिलेगा। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी खरीदारी का योग बनेगा। कामकाज में मनचाहे बदलाव करने के योग बनेंगे। सितंबर, अक्टूबर और दिसंबर आपके लिए अच्छे रहेंगे।

नेगेटिव - जनवरी से अप्रैल तक नौकरी और बिजनेस के लिए समय उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। मई से अगस्त तक परेशानियां तो रहेंगी, लेकिन सॉल्यूशन भी मिल जाएगा। कुछ जरूरी काम अधूरे रह सकते हैं। जून और दिसंबर में दुर्घटना होने की आशंका है। विवाद और मनमुटाव वाला समय हो सकता है। नवंबर में भी थोड़ा सावधान रहना होगा।

करियर - जनवरी से अप्रैल तक नौकरी और बिजनेस में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। मई से अगस्त तक नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे। जॉब स्वीच करना चाहते हैं तो अच्छा ऑप्शन मिलेगा। बिजनेस बढ़ेगा। मई और जून में संभलकर रहना होगा। गुस्से और जल्दबाजी से बचें। सोच-समझकर फैसले लें। सितंबर से दिसंबर तक समय अच्छा रहेगा। इन दिनों नई पार्टनरशिप हो सकती है। नए लोगों से संबंध बनेंगे। नए काम शुरू कर सकते हैं। कामकाज से जुड़ी यात्राएं होंगी। जो फायदेमंद रहेंगी।

स्टूडेंट्स - स्टूडेंट्स के लिए ये साल अच्छा है। साल के शुरुआती चार महीनों में कॉम्पिटिशन एग्जाम देनी है तो ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। मई के बाद पढ़ाई के लिए दूर स्थानों की यात्राओं का योग बनेगा। जॉब भी मिल सकती है। इंटरव्यू या टेस्ट में सफलता मिल सकती है।

लव लाइफ - जनवरी से अप्रैल तक लव लाइफ में संभलकर रहना होगा। कुछ बातों पर मन-मनुटाव हो सकता है। कोशिश करें छोटी बातों को तूल न दें। वर्ना अलगाव की स्थिति बन सकती है। प्रपोजल देने के लिए भी समय ठीक नहीं है। मई के ।बाद विवाह होने के योग बनेंगे। लिव इन रिलेशनशिप वालों के लिए समय अच्छा रहेगा। यात्राएं होंगी।

हेल्थ - सेहत के लिए समय सामान्य है। इस साल कोई बड़ी परेशानी नहीं होगी, लेकिन मौसमी बदलावों के चलते सेहत में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे, लेकिन मई जून और दिसंबर में सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। चोट या छोटी दुर्घटना हो सकती है.


aaj ka rashifal prokerala
aaj-ka-rashifal amar ujala
aaj ka rashifal love
kal ka rashifal
12 राशियों का राशिफल - आज का
rashifal weekly
rashifal 2023
12 राशियों का राशिफल आज का 2023

कोई टिप्पणी नहीं