newicon  Buy SEO Packs Call Now 8949464465

Breaking News

Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka Rashifal - मिथुन | Gemini वार्षिक राशिफल 2023

 Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka Rashifal - मिथुन | Gemini वार्षिक राशिफल 2023

aaj ka rashifal prokerala,aaj-ka-rashifal amar ujala,aaj ka rashifal love,kal ka rashifal,12 राशियों का राशिफल - आज का,rashifal weekly,rashifal 2023


पॉजिटिव - फरवरी से अच्छा समय शुरू हो सकता है। मार्च सामान्य रहेगा, इसके बाद अप्रैल से दिसंबर तक समय बहुत अच्छा रहेगा। परिस्थितियों में सुखद बदलाव के योग बनेंगे। आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। देश-विदेश की यात्राएं होंगी। इनसे फायदा होगा और नए संबंध बनेंगे। आने वाले समय में नई शुरुआत भी हो सकती है। जिससे अचानक आपके जीवन में बदलाव हो सकते हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति के लिए समय शुभ है। पुरानी परेशानियां खत्म होंगी।

नेगेटिव - साल की शुरुआत में थोड़ा सावधान रहें। जोखिम न लें। अगस्त में घरेलू विवाद हो सकते हैं। जिनका असर आपके काम पर दिखेगा। अगस्त और दिसंबर में सावधान रहें। खास योजनाओं पर काम और निवेश कर रहे हैं तो इन महीनों में बहुत ध्यान रखना होगा।

व्यवसाय - नौकरी और बिजनेस विकास का समय है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई नौकरी मिलने की पूरी संभावना है। नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो सफलता मिलेगी। मौजूदा नौकरी में पदोन्नति होगी। नौकरी स्विच करना चाहते हैं तो फरवरी के बाद का समय अच्छा है। बिजनेस बढ़ेगा। यात्राओं से फायदा होगा। योजना बना कर चलेंगे तो फायदेमंद रहेंगे। टीम मैनेजमेंट से फायदा मिलेगा। नई पार्टनरशिप होगी। नई प्रॉपर्टी या व्हीकल भी खरीदेंगे।

लव - सिंगल हैं तो अफेयर या शादी होने के योग बनेंगे। मौजूदा रिश्ते की कड़वाहट इस साल खत्म हो सकती है। नए प्रपोजल मिल सकते हैं। अगस्त में सावधान रहें। छोटे-छोटे इश्यू से भी मामले बिगड़ सकते हैं। विवाद को तूल न दें।

स्टूडेंट्स - स्टूडेंट्स को सितारों का साथ मिलेगा। मन मुताबिक नतीजे मिलेंगे। विदेश में पढ़ाई या नौकरी में जाने के लिए फरवरी, मार्च और नवंबर खासतौर से फेवरेबल है। इन महीनों में दिए गए इंटरव्यू और टेस्ट में सफलता मिलने के योग हैं। पढ़ाई में मन लगेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा।

सेहत - पूरे साल सेहत ठीक-ठाक रहेगी, लेकिन मई में पेट और घुटनों का दर्द हो सकता है। इस महीने क्रॉनिक पेशेंट को खास ध्यान रखना चाहिए। खान-पान में सावधानी रखें। रूटीन में लापरवाही से बड़ी परेशानी होने की आशंका है।

कोई टिप्पणी नहीं